नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को विपक्षी कांग्रेस पर किसानों और उनके मुद्दों को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए इसे डूबता हुआ जहाज बताया। परोक्ष रूप से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर वार किया, उन्होंने कहा कि कोई नहीं कह सकता कि उन्हें छुट्टियों पर कब जाना चाहिए।

ईरानी बीजेपी उम्मीदवार बृजेश मेरजा के प्रचार के लिए यहां पहुंची हैं। मोरबी गुजरात के आठ विधानसभा क्षेत्रों में से एक है जहाँ उपचुनाव 3 नवंबर को प्रस्तावित हैं। एक सभा को संबोधित करते हुए ईरानी ने कहा, "कांग्रेस को यह तय करने की आवश्यकता है कि उनका नेता कौन है। क्या वह एक व्यक्ति या एक परिवार है? राजनीति में, यदि आप एक परिवार के आकर्षण में अंधे हैं, आप कभी भी गरीब और मध्यम वर्ग के नागरिकों की पीड़ा को नहीं समझ पाएंगे। क्योंकि कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है, मुझे आश्चर्य है कि यह मोरबी के लोगों की मदद करने में कैसे सक्षम होगा? "

उन्होंने कहा कि आज जब कोरोना महामारी फैली है, कांग्रेस का एक नेता लोगों के बीच नहीं है। दूसरी ओर, भाजपा कार्यकर्ता हर पल लोगों के साथ रह रहे हैं। गांधी का नाम लिए बगैर ईरानी ने कहा, "पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष संसद में भी मौजूद नहीं थे, वह छुट्टियों पर गए थे। जब लोग उनकी जरूरत थे तो वे वहां नहीं थे। '

Related News