शिवसेना ने अर्नब गोस्वामी चैट लीक मामले में बीजेपी पर एक गंभीर आरोप लगाया है। शिवसेना ने मुठभेड़ में एक बड़ा आरोप लगाया और लिखा कि 'पुलवामा' में हमारे सैनिकों की हत्या एक विश्वासघाती राजनीतिक साजिश थी। इन 40 सैनिकों का खून लोकसभा चुनाव जीतने के लिए बहा दिया गया था, उस समय जो आरोप लगाए गए थे। अब अर्नब गोस्वामी का व्हाट्सएप चैट जो सामने आया है वह पुराने आरोपों का समर्थन करता है।

शिवसेना ने कहा कि गोस्वामी ने राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े कई रहस्य सार्वजनिक किए थे, जिन पर भाजपा 'तांडव' नहीं करती है। चीन ने लद्दाख में घुसपैठ की और भारतीय क्षेत्र पर कब्जा कर लिया। चीन पीछे हटने को तैयार नहीं, उसे back प्रताड़ित ’क्यों नहीं किया जा रहा है? आइए जानें कि वह कौन था जिसने गोस्वामी को गुप्त जानकारी दी थी और राष्ट्रीय सुरक्षा पर धब्बा लगा दिया था। गोस्वामी द्वारा 40 सैनिकों की हत्या पर खुशी व्यक्त करना इस देश, भगवान और धर्म का अपमान है।

अगर बीजेपी 'थंडव' के खिलाफ है, तो वह अर्नब गोस्वामी के संबंध में मुंह पर उंगली रखकर चुप क्यों बैठी है, जिन्होंने भारत माता का अपमान किया था?" पाकिस्तानियों ने भारतीय सैनिकों की शहादत का उतना अपमान नहीं किया है जितना कि गोस्वामी ने उनका अपमान किया है।

सुशील कुमार शिंदे, सलमान खुर्शीद और गुलाम नबी आजाद, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व रक्षा मंत्री ए के एंटनी के साथ, शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में इस मामले की जांच करने और सरकारी सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई करने की मांग की। पूरे मामले को देशद्रोह करार देने वाले कांग्रेस नेताओं ने भी इस मुद्दे को संसद में उठाने का संकेत दिया है। इस अध्याय में तथ्यों को सरकार द्वारा सामने लाया जाना चाहिए।

Related News