कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के लिए चुनाव प्रक्रिया की जा रही है और उसी को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें शशि थरूर द्वारा यह मांग की गई है कि पार्टी के नेताओं द्वारा निर्वाचन सूची को सार्वजनिक किया जाए । आपको बता दें कि कांग्रेस द्वारा इस समय देश घर के लिए अपनी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव को लेकर चुनावी प्रक्रिया शुरू की जानी है और इसे लेकर अब शशि थरूर थी इस रेस में भाग लेते हुए नजर आ रहे हैं और इन्हीं के बीच उन्होंने निर्वाचन सूची को सार्वजनिक करने की मांग की है।

इस मामले को लेकर मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर और आसान से पार्टी के सांसद प्रयुक्त ने केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण प्रमुख को एक पत्र लिखकर निर्वाचन मंडल की सूची को प्रकाशित करने के लिए कहा है।

बता दें कि इस समय देश भर में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर चर्चा की जा रही है और इस चर्चा में कांग्रेस पार्टी के नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का नाम सबसे आगे देखा जा रहा है। इन लोगों द्वारा उन्हें देश के लिए कांग्रेस पार्टी का चेहरा बनने की बात की जा रही है।

इसके साथ साथ कहीं पत्रकार ऐसे भी हैं जो लगातार यह बात कह रहे हैं कि शशि थरूर भी इस बार कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनने की इच्छा प्रकट कर चुके हैं और वह इस में अपनी रुचि ले रहे हैं।

Related News