पटना : करोड़ों रुपये के चारा घोटाला मामले में राजद अध्यक्ष और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई कोर्ट में अगली सुनवाई 30 नवंबर को होनी है. अगली तारीख। लालू उस दिन सीबीआई अदालत के सामने पेश नहीं होंगे। वह बीमार हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। इसलिए, सीबीआई अदालत ने उन्हें 30 नवंबर को शरीर के सामने पेश होने से राहत दी है। वह अपना बना सकेंगे एक वकील के माध्यम से इंगित करें।''

हालांकि वकील ने यह भी कहा कि जब भी जरूरत होगी वह कोर्ट के सामने पेश होंगे। इससे पहले 23 नवंबर को लालू सीबीआई की विशेष अदालत में पेश हुए थे. वकील भले ही कह रहे हों कि लालू इतने बीमार हैं कि कोर्ट तक नहीं पहुंच सकते, लेकिन लालू ने बुधवार सुबह (24 नवंबर, 2021) पटना में जीप चलाकर सबको चौंका दिया. 73 वर्षीय लालू के ड्राइविंग कौशल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बीमार लालू सर्दी के मौसम में खुली जीप चला रहे थे और इसे उनके फैंस जमकर शेयर कर रहे थे.

लालू के समर्थक भले ही वीडियो शेयर करते हुए खुश नजर आए, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स बीमार होने का नाटक करते हुए और जेल के बाहर मस्ती करते नजर आए. वीडियो सामने आने के बाद उन्होंने चारा घोटाले के दोषी लालू यादव पर तंज कसा. एक यूजर ने लिखा, "देश में चारा घोटाले के दोषी इस शख्स ने बीमारी के नाम पर जमानत ली और बाहर आया और कभी प्रचार किया, कभी जुलूस निकाला, कभी गाड़ी चलाई। क्या हमारे देश का कानून इतना कमजोर है? यह इस तरह से खेला जाता है कानून। दूसरे ने अपनी जीप चलाते हुए वीडियो पर लिखा है लेकिन अदालत में पेशी में बीमार पड़ जाता है। लालू यादव ने बीमारी का हवाला देते हुए जेल की सजा भी काट ली थी, कभी दिल्ली के एम्स में तो कभी रिम्स में, उनके पास बहुत कम थे जेल कालकोठरी में दिन।

Related News