दोस्तों, आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को देरा रात अपने ट्विटर हैंडल से जो ट्वीट किया है, उसे देखते हुए यही कहा जा सकता है कि वह पत्नी एेश्वर्या राय से अपने रिश्ते खत्म कर सकते हैं। जी हां, तेजप्रताप ने ट्वीट में लिखा है- टूटे से फिर ना जुड़े, जुड़े गांठ परि जाए। उनका यह ट्वीट संकेत दे रहा है कि तेजप्रताप अपने निर्णय से पीछे नहीं हटने वाले हैं।

बता दें कि पटना के सिविल कोर्ट में तेजप्रताप ने दो नवंबर को पत्नी एेश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए याचिका दायर की थी। जिसकी सुनवाई 29 नवंबर को होनी है। पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की याचिका दायर करने के बाद तेजप्रताप यादव इन दिनों अपने घर से दूर वृंदावन और मथुरा की गलियों और मंदिरों में नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि 24 नवंबर को वह घर लौट सकते हैं। इस बारे में उन्होंने अपनी मां राबड़ी देवी को फोन कर कहा था कि वह कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान करके घर लौट आएंगे। परिवार के लोग तेजप्रताप के लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

तेजप्रताप के परिवार का हर सदस्य यही चाह रहा है कि वह अपना निर्णय बदलें। इन दिनों लालू यादव की तबीयत भी खराब चल रही है। राबड़ी देवी के दिल्ली जाने से पहले तेजप्रताप की सास पूर्णिमा राय ने अपनी समधन से मुलाकात की थी, लेकिन मुलाकात के बाद वहां से निकलते वक्त उन्हें रोते हुए देखा गया था।

Related News