जैसा कि आपको पता होगा अभी दिल्ली का माहौल बहुत ही खतरनाक है, हिंदू-मुस्लिम दंगों के कारण दिल्ली के लोगो में दर बन गया है लेकिन दंगो के दौरान सार्वजनिक रूप से पुलिस पर बंदूक तानते हुए देखा गया एक लड़का को जो भीषण हिंसा के मुख्य चेहरों में से एक बन गया। ‘लाल शर्ट में शूटर’ के नाम से कुख्यात शाहरुख को पुलिस ने मंगलवार को पकड़ लिया है।

पूछताछ के दौरान शाहरुख ने पुलिस को बताया कि वह विरोध के लिए गया था और उसका पिस्तौल को बाहर निकालने का इरादा नहीं था, लेकिन जब ‘दूसरी तरफ’ के लोगों ने पथराव करना शुरू कर दिया, तो उसने तुरंत पिस्तौल निकाल ली।

पुलिस के मुताबिक शाहरुख, जो अपने आवास पर मोज़े का निर्माण करता है. उसका आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है, हालांकि, नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत और कथित रूप से नकली भारतीय मुद्रा नोटों की तस्करी के लिए उसके पिता के खिलाफ दो मामले दर्ज हैं।

उसके पड़ोसी शाहबाज ने कहा, वह पबजी का एडिक्ट है, जिम के उसके अधिकांश दोस्त गुज्जर थे,शाहरुख, जिसे अपने दोस्तों के साथ बाहर घूमने और हुक्का पीना पसंद था, ने एक म्यूजिक वीडियो भी शूट किया था, जो रिलीज के लिए तैयार है।

Related News