पूर्व विधायक और तेलुगु देशम पार्टी के वरिष्ठ नेता गद्दे बाबू राव ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने रविवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में इस मुद्दे की घोषणा की और कहा कि टीडीपी की स्थिति खराब थी। "हालांकि मैंने लंबे समय तक पार्टी में काम किया है, मुझे कोई मान्यता नहीं है। जिस पार्टी को आत्मसम्मान और साहस के बोर्ड पर स्थापित किया गया था, वह अब नहीं है। इसलिए मैंने छोड़ दिया। एनटीआर के समय का Tdp अलग है। वर्तमान समय से, "उन्होंने कहा। बाबू राव, जो जिले में च्यारूपल्ली का प्रतिनिधित्व करते थे, दो बार विधायक और पार्टी के मुख्य सचेतक रहे हैं, जिन्होंने एमएलसी के रूप में भी काम किया है।

हालांकि, तेलुगु देशम पार्टी, जो आत्म-सम्मान और आत्मविश्वास के साथ पैदा हुई थी, अब गायब हो गई है और इसलिए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, उन्होंने कहा। पार्टी एनटीआर के तहत अलग थी और अब अलग है। नायडू उन जैसे लोगों को उचित सम्मान नहीं देने से नाराज थे।

बाबू राव राजनीतिक जीवन के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने 1978 में कांग्रेस पार्टी के साथ काम किया और पार्टी छोड़ने के बाद टीडीपी में शामिल हो गए और तब से एनटीआर के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। उस समय, श्रीकाकुलम और विजयनगरम जिलों में विधायक सीटों के लिए एनटीआर बिफॉर्म को सौंप दिया गया था, लेकिन तत्कालीन टीडीपी और वर्तमान के बीच अंतर था।

Related News