नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने एक सर्वेक्षण कराने का दावा किया है। संजय सिंह ने कहा है कि "मैंने एक सर्वेक्षण किया था। सर्वेक्षण में पूछा गया कि क्या उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार जातिवाद और ठाकुरवाद की समर्थक है? जिसमें 63 प्रतिशत लोगों ने कहा कि योगी सरकार जातिवादी और 29 प्रतिशत थी? कहा कि यह नहीं था ”।

सर्वेक्षण के खिलाफ एक राजद्रोह का मामला दर्ज होने के बाद, AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि "39 जिलों में, एक ही जाति के 46 लोगों, विशेष रूप से ठाकुर जाति के लोगों को शीर्ष अधिकारी के रूप में नियुक्त किया जाता है। क्या यह जातिवाद नहीं है? क्या राज्य सरकार अधिकारियों की नहीं थी?" अन्य जातियों से शीर्ष पदों पर तैनात करने के लिए? क्या यह भाजपा का रामराज्य है? क्या यह योगी राज है? " संजय सिंह ने आगे कहा कि "मैं राज्य के 24 करोड़ लोगों को ओ.टी. के साथ गलत व्यवहार करने की अनुमति नहीं दूंगा।

उन्होंने कहा कि "सत्ता के कारण, जातिवाद और ठाकुरवाद को अनुमति नहीं दी जाएगी। योगी जी, आप ठाकुरों के लिए काम करते हैं, लेकिन अन्य जातियों की उपेक्षा नहीं करते हैं। उनके प्रति अन्यायपूर्ण रवैया न रखें। 24 करोड़ लोगों का ख्याल रखें। राज्य। मैं योगी सरकार के नोटिस, परीक्षण और गिरफ्तारी और घर में छिपने से नहीं डरता। ”संजय सिंह, AAP के उत्तर प्रदेश प्रभारी ने कहा। "चाहे आप मेरे खिलाफ कितने भी मामले दर्ज कर लें, हम अपनी आवाज उठाते रहेंगे। क्योंकि मैं अपने सर्वेक्षण और वक्तव्य के साथ खड़ा हूं।"

Related News