मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर शिवसेना सांसद संजय राउत की प्रतिक्रिया सामने आई है। एक निजी समाचार चैनल से बात करते हुए, संजय राउत ने कहा कि विवाद बिना किसी कारण के उठाया जा रहा है। केंद्र के इशारे पर जानबूझकर महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। ऐसे कई उदाहरण हैं जहां केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया गया है।

शिवसेना नेता ने कहा कि "मैंने कंगना रनौत को कभी धमकी नहीं दी। आईटी सेल और कुछ लोगों ने जानबूझकर एक अलग ट्विस्ट दिया। मुझे ऐसा कोई बयान बताइए जिसमें मैंने उसे धमकी दी हो? मैंने केवल इतना कहा कि अगर मुंबई में कोई समस्या है? आपको नहीं आना चाहिए। मैं कंगना की चुनौती के पीछे का कारण जानता हूं। यह स्पष्ट है कि महाराष्ट्र में गैर-भाजपा सरकार है, इसीलिए ये सब हो रहा है। " संजय राउत ने कहा कि यह मुंबई पुलिस को बदनाम करने का एक जानबूझकर किया गया प्रयास है। मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड से अंडरवर्ल्ड को खत्म कर दिया है।

संजय राउत ने कहा कि "मुंबई पुलिस के कारण बॉलीवुड सुरक्षित है। कंगना ने मुंबई की छवि को धूमिल करने की कोशिश की है। मुंबई पुलिस को नष्ट करना गलत है"। 'हरम ****' के बयान पर, संजय राउत ने कहा कि "यह गलत तरीके से लिया गया था। मराठी में, इसका मतलब 'बैमान' या 'शरारती' होता है। हम सामान्य बातचीत में भी यही कहते हैं। मेरी कोई निजी दुश्मनी नहीं है। कंगना के साथ। उसने महाराष्ट्र के खिलाफ बात की, इसलिए इससे न केवल मुझे बल्कि महाराष्ट्र के लोगों को बहुत तकलीफ होती है।

Related News