लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रेलवे अस्पताल के शौचालय में लाल-हरी टाइल्स लगाने को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ता नाराज हो गए हैं। सीपीआरओ द्वारा एसपी के ट्वीट का जवाब दिए जाने के बाद भी, सपा कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। जब सपा कार्यकर्ता रेलवे अस्पताल पहुंचे और टाइल्स पर कालिख पोत दी, तो वे अपर महाप्रबंधक अमित कुमार अग्रवाल से मिले और उन्हें एक शिकायत ज्ञापन सौंपा। उन्होंने 24 घंटे में अपराधी के खिलाफ कार्रवाई करने और शौचालय में टाइल्स बदलने की मांग की है।

एसपी के गुस्से को देखते हुए महाप्रबंधक कार्यालय से रेलवे अस्पताल तक भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। सपा जिलाध्यक्ष रामनगीना साहनी के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपने के बाद रेलवे एजीएम से मुलाकात की। साहनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने समाजवादी पार्टी को बदनाम करने के लिए शौचालय को सपा के झंडे के रंग में रंग दिया है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी इसका कड़ा विरोध करती है। यह एक पिटी क्रिया है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता इसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने पूर्वोत्तर रेलवे के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा है और 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि अगर टाइल्स नहीं हटाई गई तो वे खुद इसे हटा देंगे। उन्होंने कहा कि इसके अलावा सपा आंदोलन को भी मजबूर करेगी।

Related News