लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरने की कोशिश में कल (10 जनवरी, 2022) एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में एक पत्रकार से बात करते हुए खुद का मजाक उड़ाया. अब उसी इंटरव्यू के कुछ वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। इंटरव्यू में उन्होंने उस अंधविश्वास के बारे में भी बताया जो उनके दिमाग को नोएडा ले गया था।

जब पत्रकार ने अखिलेश से सवाल किया कि वह मुख्यमंत्री रहने के दौरान नोएडा क्यों नहीं आए, तो सपा प्रमुख ने कहा कि जो भी वहां जाता है वह फिर कभी सीएम नहीं बनता है। वही बात कहने के बाद वह हंसा और बोला, 'हमारे बाबा भी नोएडा गए थे। वह इस बार मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे।' इस अंधविश्वास पर सवाल किए जाने पर सपा प्रमुख ने कहा कि धर्म भी एक तरह का अंधविश्वास है.

धर्म को अंधविश्वास बताने के तुरंत बाद, अखिलेश यादव ने दावा किया कि भगवान कृष्ण उनके सपनों में आते हैं क्योंकि वे उनके कुलदेवता हैं। अखिलेश ने कहा कि इस बार यूपी की जनता ही बीजेपी को राधे-राधे बनाएगी. जब उनसे पूछा गया कि क्या राज्य में फिर से योगी सरकार बनती है? इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि दोबारा चुनाव जीतने पर योगी आदित्यनाथ पीएम पद के दावेदार बन जाएंगे, जबकि डबल इंजन पहले से ही टकरा रहा है. बीजेपी को इस बारे में सोचना चाहिए.

Related News