आसाराम को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जब से आसाराम अस्पताल पहुंचा, उसकी हालत जानने के लिए बड़ी संख्या में अनुयायी जोधपुर पहुंच रहे हैं। पूरे गुजरात से उनके अनुयायी उन्हें देखने और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए अस्पतालों में पहुँच रहे हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, पुलिस प्रशासन ने अस्पताल परिसर को पुलिस छावनी में बदल दिया है।

आसाराम को एमडीएम अस्पताल, जोधपुर में भर्ती कराया गया है। दरअसल, आसाराम लंबे समय से सीने में दर्द की शिकायत कर रहे थे। जिसके बाद उन्हें विभिन्न हृदय परीक्षणों के लिए अस्पताल लाया गया। गुरुवार को आसाराम की सोनोग्राफी सहित कई परीक्षण किए गए हैं। उन्हें अस्पताल परिसर के अंदर कड़ी सुरक्षा के बीच सोनोग्राफी के लिए ले जाया गया। अब तक सामने आई सभी जांच रिपोर्ट सामान्य हैं लेकिन उसके बाद भी आसाराम को बार-बार सीने में दर्द की शिकायत है।


वह लुक्स और अपनी दिनचर्या के लिहाज से अच्छे लगते हैं, क्योंकि सीसीयू में भर्ती होने के बावजूद, वह बड़े आराम से वार्ड में घूमते हैं और अन्य मरीजों के साथ बातचीत भी करते हैं। अपने खाली समय में वह अपने बिस्तर पर बैठता है और एक किताब पढ़ता है। हालांकि, अगर आज की जांच की रिपोर्ट सामान्य आती है, तो उसे शाम तक वापस जेल भेजा जा सकता है।

सोनोग्राफी के लिए जाते समय, व्हीलचेयर में रहने वाले आसाराम ने अपने समर्थकों का हाथ थाम लिया। जब उन्हें सोनोग्राफी के लिए ले जाया जा रहा था, तो बड़ी संख्या में पुलिस बल के अंदर से कुछ समर्थक भी अंदर पहुँच गए और आसाराम से मिलने की कोशिश करने लगे। लेकिन पुलिस ने किसी भी समर्थक को पास नहीं जाने दिया।

Related News