नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर सवाल उठाए हैं। राहुल ने शनिवार सुबह एक ट्वीट में देश में कोरोनोवायरस के बढ़ते मामलों, विनाशकारी आर्थिक स्थिति और बेरोजगारी पर सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने सरकार के इस दावे पर भी सवाल उठाया है कि केंद्र पूरी ताकत से कोरोना के खिलाफ लड़ रहा था।

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने भी अपने हालिया ट्वीट में पीएम मोदी के एक बयान का उल्लेख किया है जिसमें उन्होंने कहा था, "सब कुछ ठीक है"। राहुल ने एक ट्वीट में कहा, "COVID के खिलाफ मोदी सरकार की 'सुनियोजित लड़ाई' ने भारत को 1. 1% के ऐतिहासिक जीडीपी में कमी कर दिया है। 12 करोड़ नौकरियां खो गईं। 15.5 लाख करोड़ अतिरिक्त तनावग्रस्त ऋण 4. वैश्विक स्तर पर सबसे ज्यादा दैनिक COVID मामले और मौतें।लेकिन भारत सरकार और मीडिया 'सब चांग सी' के लिए।

इससे पहले गुरुवार को, राहुल ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की नीतियों के कारण, हजारों लोगों ने अपनी नौकरी खो दी और जीडीपी में ऐतिहासिक गिरावट दर्ज की गई। इससे पहले, पार्टी के 'स्पीक अप्स फॉर जॉब्स' अभियान के एक हिस्से के रूप में, राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि, "मोदी सरकार की नीतियों के कारण, करोड़ों लोगों की नौकरियां चली गई हैं और जीडीपी में ऐतिहासिक गिरावट आई है। इसने भविष्य को कुचल दिया है।" भारतीय युवा ”।

कोविद के खिलाफ मोदी सरकार की 'सुनियोजित लड़ाई' ने भारत को अचंभे में डाल दिया:

1. ऐतिहासिक जीडीपी में 24% की कमी
2. 12 करोड़ नौकरियां चली गईं
3. 15.5 लाख करोड़ अतिरिक्त तनावग्रस्त ऋण
4. विश्व स्तर पर सबसे अधिक दैनिक कोविद मामले और मौतें।

लेकिन भारत सरकार और मीडिया के लिए चंग सी '।

- राहुल गांधी (@RahulGandhi) 12 सितंबर, 2020

Related News