देश-दुनिया से जुडी हर वो खबर ... जो आपको जानना हैं जरुरी। राजनीति और सैन्य क्षेत्रों से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए चैनल को फॉलो करें।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान के झालावाड़ पहुंचे। यहां एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने केन्द्र और राज्य सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, सीबीआई के डायरेक्टर आलोक वर्मा को इसलिए हटाया गया हैं ताकि राफेल मामले की जांच को अटकाया जा सके।

राहुल गाँधी ने कहा कि, राफेल मामले की जांच होने के डर से केंद्र सरकार ने उन्हें कल रात हटा दिया। उन्होंने सरकार पर दूसरा हमला करते हुए कहा कि, किसानों का पैसा माफ़ नहीं होता बल्कि उधोगपतियों का हो जाता हैं। यह बात देश समझ चुका हैं कि, हर चोर का पैसा सफ़ेद किया जा रहा हैं।

राहुल गाँधी ने कहा, केन्द्र सरकार ने 15 लाख रोजगार का वादा किया था क्या ये वादे पूरे हुए ? गहलोत जी की सरकार में दवाइयां फ्री दी जा रही थी, जो अब नहीं मिल रही हैं। उन्होंने पेट्रोल के दाम बढ़ने पर कहा कि, दुनिया में दाम घट रहे हैं और यहां बढ़ रहे हैं।

दोस्तों राहुल गाँधी के बीजेपी पर तीखे चुनावी बोल आपको पसंद आये तो इन्हें लाइक और शेयर करें। साथ ही हमारे पोलिटिकल चैनल को फॉलो करे।

Related News