नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ। हर्षवर्धन के बयान पर निशाना साधा है कि उन्हें पीएम मोदी के कोरोना से निपटने के काम की प्रशंसा करनी चाहिए। बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, राहुल गांधी ने लिखा कि देश को "मोदी के अधिनियम" से कितने अधिक नुकसान होगा।

राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, "मोदी सरकार का अंधा अहंकार कभी-कभी भगवान देश की दुर्दशा के लिए लोगों को दोषी ठहराता है, लेकिन अपनी कुटिलता और गलत नीतियों को नहीं। देश को कितना #ActOfModi भुगतना पड़ेगा?" उल्लेखनीय है कि राहुल ने पहले भी कृषि बिलों को लेकर मोदी सरकार पर हमला किया था।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा था कि एक लोकतांत्रिक भारत की आवाज दबाना जारी है, सरकार के अहंकार ने पूरे देश को आर्थिक संकट में डाल दिया है। एक ट्वीट में, राहुल गांधी ने लिखा, "लोकतांत्रिक भारत की आवाज को दबाया जाना जारी है: शुरू में उन्हें चुप करा दिया गया था, और बाद में सांसदों को काले कृषि कानूनों पर किसानों की चिंताओं के कारण संसद में निलंबित कर दिया गया था। इस सर्वज्ञवाद का कभी न खत्म होने वाला अहंकार। सरकार ने पूरे देश के लिए आर्थिक संकट पैदा कर दिया है। '

Related News