कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 13 दिसंबर को एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचने वाले हैं आपको बता दें की राहुल अमेठी से तीन बार सांसद रह चुके हैं इस बार उनके साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी होगी दोनों बहन भाई एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं और वहां से जगदीशपुर से हरिमू तक पदयात्रा करने के बाद वही चौपाल लगाकर लोगों से बातचीत भी करेंगे।

पदयात्रा में चौपाल को सफल बनाने के लिए तैयारियां शुरू की जा चुकी है राहुल गांधी के अमेठी आने को लेकर इन दिनों कांग्रेस कार्यालय में काफी चहल-पहल भी बनी हुई है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता फतेह बहादुर के मुताबिक भाजपा राज में बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस जन जागरण अभियान चला रही है करीब ढाई साल बाद हमारे नेता राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी अमेठी पहुंच रहे हैं।

इसलिए कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए हम लोग तैयारियों में जुटे हुए हैं हरीमू में जिस जगह पदयात्रा खत्म होगी वहीं बड़ी जनसभा कराने की तैयारी भी की जा रही है कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह गिल ने कहा कि राहुल और प्रियंका के दौरे से अमेठी के लोग उत्साहित हैं।

कांग्रेसका यह जन जागरण अभियान लगातार जारी रहेगा अमेठी के लोग अपने नेता के स्वागत के लिए जगह-जगह पॉइंट बनाकर उनका भव्य स्वागत भी करने वाले हैं।

Related News