कांग्रेस पार्टी में तकरार शुरू हो चुकी है और इसकी बुनियाद और उसके निशान अब पंजाब से देखने को मिल रहे हैं जहां पर कैप्टन अमरिंदर सिंह को हाईकमान से कुछ आदेश मिले और उसके बाद अब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल को अपना इस्तीफा दे दिया।

आपको बता दें कि पंजाब कांग्रेस में पिछले कई दिनों से लगातार तकरार की बातें सामने आ रही थी नवजोत सिंह सिद्धू लगातार हाईकमान से बैठक कर रहे थे और आने वाले चुनाव में नवजोत सिंह सिद्धू अपने आप को राज्य का मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं और इसी के लिए वे लगातार कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमले बार दिखाई दे रहे थे।

आज की ताजा अपडेट के अनुसार बताया जा रहा था कि सुनील जाखड़ ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि राहुल गांधी ने पंजाब कांग्रेस के विवाद को सुलझाने के लिए जो कदम उठाया है उसे साहसी निर्णय से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह इसके साथ ही अंखियों को झकझोर कर रख दिया गया है।

अब अगला सीएम कौन होगा और किस हिसाब से आगे की कार्यवाही कांग्रेस द्वारा की जाएगी और क्या चुनावों में किस चेहरे के साथ कांग्रेस पार्टी उतरना चाहेंगे वही कैप्टन अमरिंदर सिंह का भविष्य क्या होगा ऐसे कई सवाल हैं जो अब इस पूरे मुद्दे को लेकर बने हुए है।

Related News