आपको बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को लेकर स्टैंडअप कॉमेड‍ियन मल्ल‍िका दुआ ने एक विवादित बयान दिया है। मल्लिका ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर यह कह रहे हैं कि पूरा देश रो रहा हैं, ऐसे में आप खुशी से अपनी नॉर्मल लाइफ कैसे जी सकते हैं।

इस बारे में लोग प्रोटेस्ट करते नजर आ रहे हैं। मैं यह पूछना चाहती हूं कि इस दुनिया में हर रोज लोग भूखमरी, बेरोजगारी और डिप्रेशन जैसी कई वजहों के चलते मरते हैं। ऐसा केवल हमारे ही देश में नहीं होता है। तब क्या आप ​अपनी जिंदगी रोक देते हैं, क्या शोक मनाना सिर्फ हमारा काम है। इस प्रकार देखा जाए तो हमें रोज ही शोक मनाने की जरूरत है। ये क्या नॉनसेंस बातें लगा रखी हैं। ये सब पूरी तरह से बकवास है।

जो लोग फेसबुक पर लिख रहे हैं कि जंग छेंड़ेंगे हम, उनकी औकात ही क्या है। एक फोन करके एक पिज्जा नहीं आर्डर सकते हो, तुम क्या जंग करोगे। हर मुस्लिम को ये कहना बंद करो कि वो पाकिस्तान जाए। मल्ल‍िका दुआ का कुल 4 मिनट 46 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो के वायलर होते ही मल्लिका दुआ जमकर ट्रोल की जा रही हैं। कई कमेंट्स में मल्लिका दुआ को मानसिक तौर पर बीमार बताया गया है। कई लोगों ने कहा कि इस तरह की बातें सुनकर हम शॉक्ड है। गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले के बाद सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे। इस बात को लेकर देशभर में पाकिस्तान के विरूद्ध जबरदस्त आक्रोश है।

Related News