विधानसभा चुनावों से ठीक पहले, पश्चिम बंगाल भाजपा ने राज्य सरकार से राज्य भर में अपनी महीने भर की 'रथयात्रा' के लिए सहमति मांगी है। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रताप बनर्जी ने मुख्य सचिव अलपन बंदोपाध्याय को लिखे पत्र में कहा कि फरवरी में शुरू होने वाले भगवा शिविर का लक्ष्य 'रथयात्रा' के तहत पूरे राज्य में पांच रैलियां करना है।

Decided पश्चिम बंगाल राज्य भारतीय जनता पार्टी ने फरवरी और मार्च 2021 के महीनों में the यात्रा ’के रूप में पूरे पश्चिम बंगाल में एक शांतिपूर्ण राजनीतिक कार्यक्रम करने का निर्णय लिया है। पश्चिम बंगाल के निर्वाचन क्षेत्र। पत्र में कहा गया है कि प्रत्येक यात्रा में एक 'रथ' शामिल होगा और राज्य के विभिन्न क्षेत्रों / क्षेत्रों में एक साथ चलेगा।



प्रत्येक यात्रा की अवधि लगभग 20 से 25 दिन होगी। 6 फरवरी, 8 और 9 को नबद्वीप, कूचबिहार, काकद्वीप, झारग्राम और तारापीठ से उड़ान भरने के लिए तैयार महीने भर के अभियान के दौरान कई शीर्ष भाजपा नेताओं का बंगाल पहुंचने का कार्यक्रम है। सूत्रों के अनुसार, राज्य सचिवालय को पत्र मिला है। ।

'' इस संचार का व्यापक उद्देश्य आपको कार्यक्रम के सरगम ​​के बारे में अवगत कराना है ताकि प्रशासन कार्यक्रम के शांतिपूर्ण संचालन के लिए प्रासंगिक समर्थन प्रणाली के तौर-तरीकों को तैयार कर सके।

बनर्जी ने मुख्य सचिव को लिखे अपने पत्र में कहा, '' हम आपके साथ नियुक्ति चाहते हैं। ''

Related News