प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौजूदा दौर में दुनिया के सबसे ताकतवर नेताओं में शुमार हैं। मुंडका कोई भी हो अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चे में रहते है लेकिन इस बार नरेंद्र मोदी किसी और वजह से चर्चे में है , बात करें उनके फैशन सेंस की, उनके फिट रहने की या फिर उनके भाषणों आदि को सभी पसंद करते हैं। एक प्रधानमंत्री के तौर पर भी लोग नरेंद्र मोदी उनसे बेहद प्यार करते हैं।


नरेंद्र मोदी को घड़ियों का काफी शौक है। नरेंद्र मोदी Movado की घड़ियां पहनते हैं। इस ब्रांड की घड़ियां बहुत ही महंगी होती है। मोवोडो कंपनी Movado, Concord, Ebel,Coach, ESQ, Hugo Boss, Lacoste, Juicy Couture और Tommy Hilfiger के नाम से घड़‍ियां बनाती है। घड़ियों की शुरुआत 39 हजार रुपये से 2 लाख तक है।

नरेंद्र मोदी जर्मनी की मशहूर कंपनी मों ब्लां की कलम इस्‍तेमाल करते हैं। बराक ओबामा, अमिताभ बच्चन, वारेन बफे, दलाई लामा आदि इस कंपनी के पेन का इस्तेमाल करते हैं और जिस पेन का इस्तेमाल नरेंद्र मोदी करते हैं उसकी कीमत 1 लाख 30 हजार रुपए है।


नरेंद्र मोदी धूप वाले चश्‍मे के भी खूब शौकीन हैं। पीएम बुल्गरी ब्रांड के चश्‍मे पहनते हैं। यह इटली की कंपनी है। वैसे जूलरी कंपनी है लेकिन इसके अलावा कंपनी चश्मे और परफ्यूम भी बनारी है। बुल्‍गरी के चश्‍मों की कीमत 30 से 40 हजार रुपये के बीच होती है।

Related News