बिहार में अब भाजपा और जेडीयू को लेकर एक बार फिर सियासी हलचल तेज हो चुकी है बताया जा रहा है कि वहां पर अब एक बार फिर सियासी उलट पलट होने की तैयारी देखने को मिल रही है। इस मामले को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि लगातार नीतीश कुमार अब किसी भी समय अपनी गठबंधन को एंडी के साथ छोड़ सकते हैं।

इस मामले को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी से लगातार नीतीश कुमार लगातार अपने गठबंधन से दूरी बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस मामले को लेकर मिल रही जानकारी के लिए बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार ने अब लगातार नरेंद्र मोदी एवं उनकी पार्टी से दूरी बना ली है। वह इसके अलावा बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव एवं उनके बेटे के साथ लगातार उनकी बातचीत चल रही है।

वह इस मामले को लेकर अभी अभी खबर आ रही है कि नीतीश कुमार जनता दल यूनाइटेड से मंगलवार को सुबह 11:00 बजे बैठक करेंगे और इसके लिए 11:00 बजे लालू प्रसाद यादव की बैठक आरजेडी के साथ होने हैं इसके बाद अटकलें लगाई जा रही है कि नीतीश कुमार बड़ा ऐलान कर सकते हैं और अपना गठबंधन भारतीय जनता पार्टी के साथ तोड़कर नई सरकार और सत्ता पलट कर सकते हैं।

Related News