बिहार में सत्ता परिवर्तन और नीतीश कुमार के मन की बात बदलने वाली है इस बात को लेकर सुगबुगाहट होने जोरों पर है और पिछले कुछ 3 दिनों से इसे लेकर रख पूरे देश की राजनीति में चर्चा हो रही है। पर वही इन सब के बीच में अब खबर आ रही है कि कि अब बिहार का पेंच फसता हुआ नजर आ रहा है।

दरअसल बिहार में अब तेजस्वी यादव ने कुछ ऐसा मांग लिया है जिसे लेकर अब बिहार में सत्ता परिवर्तन को लेकर एक पेज हंसता हुआ दिखाई दे रहा है।

इस मामले को लेकर मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार से तेजस्वी यादव ने सरकार में परिवर्तन करने से पहले गृह मंत्रालय खुद के लिए मांग लिया है। आपको बता दें कि नीतीश कुमार गृह मंत्रालय को लेकर काफी सजग रहते हैं।

वह हमेशा से कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं कि गृह मंत्रालय खुद बतौर मुख्यमंत्री रहते हुए उन्हीं के पास रहे । पर वही अब स्पीच को लेकर क्या कुछ बिहार में बदलेगा यह देखने वाली बात होगी।

हालांकि आरजेडी और जेडीयू के बीच गठबंधन होने से पहले कई पेंच अभी भी फंसे हुए हैं। ऐसा ही एक पेंच है कि तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से गृह मंत्रालय की मांग की है।

हालांकि कई लोगों का मानना है कि नीतीश कुमार किसी भी तरह से गृह मंत्रालय अपने हाथ से नहीं जाने देंगे वही अब इस पूरे मामले को लेकर क्या जानकारी रहेगी इन सभी तमाम अपडेट ओं के लिए आप हमारे साथ जुड़े रहे।

Related News