तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री अब दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेगी। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई बार वह अपने विरोध के चलते मुलाकात एवं राजनीतिक एवं ऑफिशियल मुलाकातों को भी डालती हुई नजर आई है।

वहीं इस पर अब इस मामले को लेकर बड़ी खबर यह आ रही है कि ममता बनर्जी अपने चार दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंची है और इस दौरे पर वह राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री दोनों से मुलाकात करेंगी।

इसके अलावा इस मुलाकात के कई राजनीतिक मायने भी लगातार निकाले जा रहे हैं। आपको बता दें कि ममता बनर्जी लगातार अपना विरोध प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बता चुकी हैं और यह ऐसा पहली बार होगा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने इस तरह जा रही हैं।

चार दिवसीय दौरे पर एक दिन पहले दिल्ली पहुंची पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी।

इस मामले को लेकर मीडिया में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि वह अपने राज्य के लिए जीएसटी बकाया सहित कई मुद्दों पर चर्चा कर सकती हैं। बनर्जी ने गुरुवार को अपनी पार्टी के सांसदों से मुलाकात की और उनके साथ मौजूदा सत्र पर चर्चा की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी की मुलाकात के बाद क्या नतीजे मिलते हैं यह तो आने वाला समय ही बताएगा और क्या इसके कई और भी राजनीतिक मायने हैं यह भी आने वाले समय में जरूर देखने को मिलेगा।

Related News