दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन पर ईडी द्वारा बड़ी कार्रवाई की जा रही है और अब इन सब के बीच खबर आ रही है कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की टीम पहुंच चुकी है। आपको बता दें कि इस बारे में खुद मनीष सिसोदिया के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए जानकारी दी गई है।

आपको बता दें कि इस समय पूरे देश में सरकारी एजेंसियों एवं जांच एजेंसियों को लेकर यह बात की जा रही है कि यह सरकार की बात कर रहे हैं और सरकार इन एजेंसियों के जरिए विपक्ष पर निशाना साधने की कोशिश कर रहा है।

इसी के बीच आपको बता दें कि आज मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की टीम पहुंची है जिसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि सीबीआई आई है और उनका स्वागत है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि हम कट्टर ईमानदार हैं लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। उन्होंने लिखा कि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम कर रहा है उसी को परेशान किया जा रहा है।


इसके अलावा अपनी एक और ट्वीट में लिखते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि हम सीबीआई का स्वागत करते हैं और उनकी जांच में उनका पूरा सहयोग करेंगे ताकि जल्द से जल्द सच सामने आ सके। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर कई के चलाए गए हैं लेकिन किसी भी मामले में कोई भी तथ्य सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि इस समय गुजरात के चुनाव नजदीक हैं और गुजरात के चुनाव में आम आदमी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के लिए एक बड़ा खतरा साबित हो सकती है।

Related News