जम्मू कश्मीर मुद्दे पर बेवजह टांग अड़ाकर दुनिया में अलग-थलग पड़ने वाला पाकिस्तान एक बार फिर भारत को परमाणु बम की गीदड़भभकी दे रहा है , लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान की धमकी को नजर अंदाज करते हुए फ्रांस (France) के बिआरित्ज में हुई G-7 की बैठक में शामिल होकर लौटते समय पाकिस्तान के एयरस्पेस से ही वतन वापस लौट आए हैं। इससे पहले कश्मीर मसले पर डोनाल्ड ट्रंप के बयान से पाकिस्तान की किरकिरी हो गई। इससे बौखलाए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान परमाणु बम की धमकी देने लगे।

जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर बात हुए अमेरिका का राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने भी अब स्वीकार किया कि कश्मीर का मामला द्विपक्षीय है और उन्होंने पीएम मोदी पर भरोसा जताया। इसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी आवाम को संबोधित करते हुए खुद को कमजोर बताते हुए कहा कि आज उनका साथ कोई नहीं दे रहा है। इसके साथ ही इमरान ने परमाणु युद्ध की धमकी भी दी और कहा कि ऐसे युद्ध का कोई नतीजा नहीं निकलेगा दुनिया तबाह हो जाएगी।

इमरान ने कहा कि, कश्मीर मुद्दे पर चाहे कोई हमारा साथ दे या न दे, हम अपने दम पर कश्मीर को लेकर किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। लेकिन आपको बता दे कि पाक की धमकी को नजर अंदाज कर रहे है PM नरेन्द्र मोदी।

Related News