भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दीवाने हर कोई है देशभर में कोने कोने पर उनके फैन्स है, लेकिन आज हम बात करेंगे उत्तर प्रदेश राज्य में एक ऐसा गांव है जहां लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी का मंदिर बना रखा है, और वहां पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगाकर उसकी पूजा भी की जाती है,और लोग सुबह शाम पीएम नरेंद्र मोदी की भक्ति में लीन भी रहते हैं लोगों का तो यह भी कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी यदि यहां आ जाए तो उन्हें भगवान के दर्शन हो जाएंगे।

पल भर में पाकिस्तानी सेना को मिट्टी में मिला सकती है इंडियन आर्मी की ये शक्तिशाली तोप


इसके अलावा इस गांव के लोग सप्ताह में 1 दिन दिन मोदी के नाम का व्रत भी रखते । इस गांव के लोगों ने दुर्गा के मंदिर नहीं पीएम नरेंद्र मोदी की भी तस्वीर लगा रखी है और मां दुर्गा के साथ साथ नरेंद्र मोदी की भी पूजा की जाती है।

PM इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी का रहस्यः घर में पाल रखे है 2 जिन्न जिन्हे खाने में परोसती है कच्चा मांस


बात करे बिहार के एक ऐसे गांव की जहां पीएम मोदी को वहां के लोगों ने भगवान का दर्जा दे रखा है। मामला बिहार के कटिहार जिले के आजमनगर प्रखंड के आनंदपुर गांव का है। इस गांव के ग्रामीणों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास नीति से प्रभावित होकर लगभग दो साल पहले सर्वसम्मति से गांव के ही बजरंगबली के मंदिर में पीएम मोदी की मूर्ति रख कर पूजा पाठ की शुरुआत की है।

Related News