मॉडल कंदील बलोच को पाकिस्तान की पूनम पांडे कहना मुनासिब होगा। कंदील बलोच का नाम पहले फौजिया था। उन्होंने खून से ना केवल खत लिखे बल्कि अपने आशिक से शादी भी की। इनसे एक बेटा भी हुआ लेकिन प्यार ने जल्द ही दम तोड़ दिया। फिर शुरू हुई फौजिया से कंदील बलोच बनने की रोचक कहानी।

क्रिकेटर इमरान खान से लेकर शाहिद अफरीदी को लेकर कंदील बलोच बयान देती रही हैं। कंदील बलोच पाकिस्तानी सोशल मीडिया की क्वीन मानी जाती हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि वह विराट कोहली से शादी करना चाहती हैं। एक बार बेचारे मौलवी साहब ने कंदील बलोच के साथ सेल्फी क्या ले ली, यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और उन्हें चांद देखने वाली कमेटी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

जब कंदील बलोच की पुरानी तस्वीर सामने आई तो उन्होंने बड़ी ना-नुकुर के बाद यह स्वीकार किया कि हां पहले उनकी शादी हुई थी। कंदील ने बताया कि जब 18 साल की थी तब उनके मां-बाप ने साल 2008 में जबरदस्ती आशिक हुसैन से शादी करा दी।

आशिक हुसैन से एक बच्चा भी है। शादी के बाद मैं उस गंवार इलाके में नहीं रहना चाहती थी, मैं आगे पढ़ना चाहती थी। जबकि मेरे पति आशिक हुसैन ऐसा करने से रोकते थे, ऐस में तंग आकर मैं उनसे अलग हो गई।

उर्दू चैनल एक्सप्रेस न्यू के अनुसार, कंदील बलोच के पति आशिक हुसैन ने कहा कि वह महिला झूठ बोल रही है। कोई जबरदस्ती नहीं बल्कि हमारी पसंद से शादी हुई थी। इसका सबूत है कंदील बलोच द्वारा खून से लिखे गए वह खत। जो आज भी मेरे पास मौजूद हैं। हम दोनों के बीच इश्क होने के बाद यह शादी हुई थी।

पति आशिक हुसैन का कहना है कि कंदील बलोच उनसे गाड़ी और बंगले की मांग करती थीं। वह कहती थी कि मुझे नौकरी दिलवाओ। उनकी इन ख्वाहिशों को मैं पूरा नहीं कर पाता था। इस वजह से हमारे रिश्ते में दरार आ गया और जल्द ही हमारी शादी टूट गई। मेरी मोहब्बत खत्म हो गई और वह मुझे दूर हो गई। आशिक ने बताया कि कंदील को पैसों से मोहब्बत हो गई लेकिन हमारा बेटा आज भी मेरे पास है।

Related News