नई दिल्ली: पीएम मोदी एक बार फिर देशवासियों को संदेश देने जा रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम 6 बजे सीधे देशवासियों से बात करेंगे। इस पर, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि "मेरे पास इस प्रकार की चीजों की भविष्यवाणी करने की क्षमता नहीं है। मैं पीएम मोदी से सुनना चाहूंगा कि वह चीनी सैनिकों के बारे में क्या बोलेंगे"।

केरल के वायनाड लोकसभा क्षेत्र के सांसद राहुल गांधी ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि दुनिया में ऐसा कोई देश है जो अपनी ज़मीन पर घुसपैठ को शांत करेगा।" "मैं चाहूंगा कि पीएम मोदी इस पर देश को सूचित करें। मैं आपको गारंटी देता हूं कि पीएम मोदी के पास आपको बताने के लिए कुछ नहीं है। मुझे यकीन है कि वह चीन शब्द का इस्तेमाल नहीं करेंगे।"

नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि "हमारी स्थिति बहुत स्पष्ट है। हमारा विचार लोगों को एक साथ लाना है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जवाब देना चाहिए कि चीनी हमारी जमीन पर क्यों बैठे हैं।" हमारी ज़मीन के 12,000 वर्ग किलोमीटर हिस्से पर कब्जा कर लिया है और हमारे पीएम झूठ बोल रहे हैं कि किसी ने कोई ज़मीन नहीं ली ”।

Related News