पटना: बिहार में चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है और इससे पहले, राजनीतिक दलों के अभियान में भी तेजी देखी जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों के बारे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की योजना भी सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी बिहार में कुल 12 रैलियां करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री की ये रैलियां 23 और 28 अक्टूबर, 1 और 3 अक्टूबर को होने जा रही हैं और हर दिन पीएम तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।

कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री 23 अक्टूबर को सासाराम से चुनावी रैली की शुरुआत कर सकते हैं। उसी दिन पीएम की बिहार में तीन रैलियां होने वाली हैं। सासाराम को संबोधित करने के अलावा, वह भागलपुर में एक चुनावी जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद 28 अक्टूबर को पीएम मोदी दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में रैली करेंगे। फिर वह 1 नवंबर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में और 3 नवंबर को पश्चिम चंपारण, सहरसा और फारबिसगंज में रैली करेंगे। कहा जा रहा है कि पीएम मोदी की रैलियों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मंच पर शामिल होने वाले हैं।

जदयू के कुछ बड़े नेता चार दिनों के लिए पीएम मोदी की दूसरी रैली में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि जदयू के ललन सिंह 23 अक्टूबर को गया में होने वाली दूसरी रैली में शामिल होंगे। इस समय भाजपा ने विधानसभा चुनाव की तैयारी की है और चुनाव प्रचार में कोई देरी नहीं की है।

Related News