नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोनोवायरस दुनिया भर में कहर बरपा रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को सऊदी अरब के सुल्तान सलमान बिन अब्दुल अजीज अल-सऊद के साथ बात की और दोनों नेताओं ने कोरोनोवायरस महामारी से उत्पन्न वैश्विक चुनौतियों पर चर्चा की।

प्रधान मंत्री कार्यालय (पीएमओ) से प्राप्त जानकारी के अनुसार, टेलीफोनिक वार्ता के दौरान, पीएम मोदी ने जी -20 देशों की बैठक का नेतृत्व करने और कुशल नेतृत्व देने के लिए सऊदी अरब की प्रशंसा की। पीएम मोदी ने कोरोना महामारी के दौरान प्रवासी भारतीयों की मदद करने के लिए सुल्तान सलमान को धन्यवाद दिया। "बयान में कहा गया है कि" दो नेताओं ने सहमति व्यक्त की है कि जी -20 देशों के स्तर पर पहल से कोरोना महामारी के खिलाफ समन्वित प्रतिक्रिया को बढ़ावा देने में मदद मिली। "

PRIME मंत्री कार्यालय के अनुसार, दोनों नेताओं ने भारत और सऊदी अरब के बीच द्विपक्षीय संबंधों पर संतोष व्यक्त किया और सभी क्षेत्रों में सहयोग को और मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध है। इस बीच, पीएम मोदी ने सुल्तान सलमान, शाही परिवार के अन्य सदस्यों और सऊदी अरब के नागरिकों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है। ”

Related News