दोस्तों, आपको बता दें कि वरिष्ठ नेता राज बब्बर ने पीएम मोदी की मां लेकर जो टिप्प्णी की थी, उसे लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली में कहा कि मैं पिछले 18 साल से कांग्रेस को हरा रहा हूं, तब जाकर यहां तक पहुंचा हूं। अब मुझसे भिड़ने के बजाय आप मेरी मां को गाली देने लगे? क्या यह कांग्रेस को शोभा देता है।

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सोच रही है कि नरेंद्र मोदी की मां गाली देने से उसके नेताओं की जमानत बच जाएगी तो समझ ले​ कि कांग्रेस को जनता मुंहतोड़ जवाब देगी। पीएम मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दे नहीं बचे तो उन्होंने मेरी मां को राजनीति में घसीट लिया। जो मां भगवान का स्मरण कर अपना समय बिता रही है, उस मां को जो राजनीति का र भी नहीं आता, उसे भी राजनीति में घसीट ले आए।

बता दें कि पीएम मोदी की मां हीराबेन 97 साल की हैं। वह अपने सबसे छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के रायसण इलाके में रहती हैं।

क्या कहा था राज बब्बर ने
इंदौर में यूपीए की एक चुनावी सभा में गुरुवार को राज बब्बर ने कहा था कि यूपीए सरकार में डॉलर के मुकाबले रूपए की कीमत गिरने पर नरेंद्र मोदी रूपए की तुलना मनमोहन सिंह की उम्र से करते थे। लेकिन आज रूपए की कीमत इतनी गिर गई है कि यह उनकी मां की ओर बढ़ रही है। राज बब्बर की इस टिप्पणी पर पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने ऐतराज जताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी नरेंद्र भाई की वजह से परेशान है और उन्हें मेरी ही मां ने जन्म दिया है।

Related News