नई दिल्ली: आज पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता, अरुण जेटली की आज पुण्यतिथि है। इस अवसर पर, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अरुण जेटली को याद करते हुए कहा कि वे एक उत्कृष्ट राजनीतिज्ञ, विपुल वक्ता और एक महान व्यक्तित्व थे, जिन्हें भारतीय राजनीति में किसी के द्वारा प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि "अरुण जेटली प्रतिभाशाली थे और एक ऐसे दोस्त थे जिन्हें उनकी विशाल विरासत, परिवर्तनकारी दृष्टि और देशभक्ति के लिए हमेशा याद किया जाएगा।" अरुण जेटली का निधन पिछले साल 24 अगस्त को दिल्ली के एम्स में हुआ था। पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर अरुण जेटली को भी याद किया है।

पीएम मोदी ने कहा है कि इस दिन पिछले साल "इस दिन, पिछले साल, हमने श्री अरुण जेटली जी को खो दिया था। मुझे अपने मित्र की बहुत याद आती है। अरुण जी ने भारत की ईमानदारी से सेवा की। उनकी बुद्धि, बुद्धि, कानूनी कौशल और गर्म व्यक्तित्व महान थे।" । उनकी याद में प्रार्थना सभा के दौरान मैंने यही कहा था। " पीएम नरेंद्र मोदी ने अरुण जेटली की प्रार्थना सभा का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

इस दिन, पिछले साल, हमने श्री अरुण जेटली जी को खो दिया था। मुझे अपने दोस्त की बहुत याद आती है।

अरुण जी ने लगन से भारत की सेवा की। उनकी बुद्धि, बुद्धि, कानूनी कौशल और गर्म व्यक्तित्व महान थे।

यहाँ मैंने उनकी स्मृति में प्रार्थना सभा के दौरान कहा था। https://t.co/oTcSeyssRk

- नरेंद्र मोदी (@narendramodi) 24 अगस्त, 2020

Related News