ग्वालियर : आठ चीतों को नामीबिया से मध्य प्रदेश के कुनो नेशनल पार्क में 17 सितंबर को लाया गया है. इस मेगा इवेंट पर दुनिया की निगाहें टिकी हुई हैं, क्योंकि चीतों की यह पहली ऐसी शिफ्टिंग है. मध्य प्रदेश के विशाल वन प्रभाग के 748 वर्ग किलोमीटर में फैले कुनो पालपुर राष्ट्रीय उद्यान आठ अफ्रीकी चीतों का नया घर होगा। यह क्षेत्र छत्तीसगढ़ में कोरिया के साल वनों के समान है। वही पीएम नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के कुनो नेशनल पार्क में नामीबिया से लाए गए चीतों को छोड़ गए. इसके चलते प्रधानमंत्री मोदी खुद डीएसएलआर कैमरे से चीतों की तस्वीरें लेते नजर आए।

आज अपने जन्मदिन पर पीएम मोदी एक बार फिर अपने लुक से हर जगह छा गए, चीतों के साथ-साथ पीएम मोदी का लुक भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आप नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं पीएम मोदी टोपी के साथ चश्मा लगाए पूरे तेवर में नजर आ रहे हैं उनके लुक को देखकर लोग एक बार फिर उनके दीवाने हो गए हैं. आज 72 साल की उम्र में भी पीएम मोदी का बयान वाकई देखने लायक है.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर दिल्ली बीजेपी 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक 'सेवा पखवाड़ा' मनाएगी. हां और इसके चलते स्वास्थ्य जांच समेत अन्य कार्यक्रम होंगे- अप और रक्तदान शिविरों का आयोजन।

Related News