कोच्चि: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और पीएम नरेंद्र मोदी ने केरल के कालीकट में कोझिकोड हवाई अड्डे पर विमान दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने केरल के सीएम पिनाराई विजयन से इस दुर्घटना के बारे में फोन पर बात की और दुर्घटना के बारे में पूछताछ की। सीएम विजयन ने पीएम मोदी को बचाव अभियान की जानकारी दी।

पीएम मोदी ने केरल के सीएम विजयन को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। पीएम मोदी ने विदेश राज्य मंत्री मुरलीधरन को केरल जाने का निर्देश दिया है। पीएम मोदी के कहने पर विदेश राज्य मंत्री मुरलीधरन विशेष विमान से आधी रात के बाद कोझीकोड के लिए रवाना हुए। कोझिकोड पहुंचे विदेश राज्य मंत्री ने अधिकारियों के साथ बैठक की और विमान दुर्घटना की जानकारी ली। वे पीड़ितों के परिवार के सदस्यों से भी मिलेंगे।

हादसे पर दुख जताते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कोझिकोड विमान दुर्घटना की खबर सुनकर दुख हुआ। मेरे विचार उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। घायल यात्री को जल्द से जल्द ठीक होना चाहिए। मैंने केरल के सीएम विजयन से बात की। अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और प्रभावित लोगों को हर तरह की सहायता दी जा रही है।

Related News