देहरादून: पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को उत्तराखंड के अल्मोड़ा में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया. इसी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं देखता हूं कि मतदाता अच्छे कामों को कभी नहीं भूलते, अच्छे इरादों को नहीं भूलते और अच्छी किस्मत वालों का साथ कभी नहीं छोड़ते.

साथ ही उन्होंने कहा कि यूपी में पहले चरण के मतदान में भाजपा के लिए काफी उत्साह का माहौल है. कल का मतदान, लोगों का उत्साह, लोगों की एकजुटता दर्शाती है कि भाजपा सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है. उत्तराखंड की जनता जानती है कि इस दशक को उत्तराखंड का उज्ज्वल दशक सिर्फ भाजपा सरकार ही बना सकती है। इसलिए उत्तराखंड में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार का आना तय है।



पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी सरकार 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास' के संकल्प के साथ काम कर रही है. लेकिन हमारा विरोध करने वालों का फॉर्मूला है- 'सबको बांटो, मिलकर लूटो'! पूरे भारत में कांग्रेस की नीति रही है - सबको बांटो, मिलकर लूटो।' उन्होंने आगे कहा कि विरोधियों ने हमेशा कुमाऊं और गढ़वाल की लड़ाई लड़ने की कोशिश की, ताकि वे दोनों जगहों को लूट सकें। जबकि डबल इंदान की सरकार ने दोनों जगहों के लिए डबल काम करने की कोशिश की है. हमारे लिए पूरा उत्तराखंड देवभूमि है।

Related News