प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हाल ही में एक संबोधन में देश भर से अपनी डीपी को बदलने के लिए अपील की गई है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा खुद की प्रोफाइल फोटो भी बदली गई है और अपनी प्रोफाइल फोटो को बदलते हुए उन्होंने देश भर में सभी देशवासियों से अपनी डीपी बदलने का आग्रह किया है।

दरअसल आपको बता दें कि भारत में इस समय हर घर तिरंगा कार्यक्रम की शुरुआत केंद्र सरकार द्वारा की जा रही है और इसके लिए इस महीने के 3 दिनों तक देश भर में 20 करोड से भी अधिक घरों में तिरंगा फहराने की और तिरंगा लगाने की योजना केंद्र सरकार द्वारा तैयार की गई है।

इसी योजना के तहत अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपनी डीपी को बदलकर तिरंगा के रूप में ट्विटर पर कर लिया गया है और इसी के साक्षात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से अपनी डीपी बदल कर यानी डिस्प्ले पिक को बदल कर खुद की फोटो की जगह देश का तिरंगा लगाने की अपील की है।

वही आपको बता दें कि आजादी का अमृत महोत्सव बनाने की शुरुआत देश में हो चुकी है देश के 75 साल पूरे होने की खुशी में इस महोत्सव की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई है और इसी की में एक कार्यक्रम के तहत हर घर तिरंगा कार्यक्रम केंद्र सरकार द्वारा शुरू किया गया है जिसे भारतीय जनता पार्टी द्वारा लगातार समर्थन करते हुए देश भर में आयोजित करने की कोशिश की जा रही है।

Related News