इंटरनेट डेस्क: अलवर जिले में एक महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना से देश भर में रोष देखा जा रहा है तो वहीं इस बार राजनीति भी तेज हो गई है इस शर्मनाक वारदात का उल्लेख करते हुए पीएम मोदी ने बसपा अध्यक्ष मायावती को राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने का आह्वन किया है तो वहीं मायावती भी इस बयान के बाद पीएम मोदी को घेरती नजर आ रही है ।


खबरों के अनुसार रविवार को यूपी के कुशीनगर में एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने सभा स्थल को संबोधित करते हए कहा कि एक दलित की बेटी के साथ राजस्थान के अलवर में सामूहिक दुष्कर्म हुआ लेकिन उनके नाम पर सियासत करने वाली बहनजी चुप हैं। इसके बाद मायावती ने पीएम मोदी पर करारा पलटवार करते हुए कहा कि वे घृणित राजनीति ना करें। उन्होंन कहा की बसपा समय आने पर सही राजनैतिक फैसला करेगी। उन्होंनं आगे कहा की अलवर की घटना में अगर वहां की सरकार कोई कड़ी कार्रवाई नहीं करती है, तो निश्चित तौर पर उनकी पार्टी कड़ा राजनैतिक निर्णय लेने में सक्षम है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस से किस तरह निपटना है यह बसपा को अच्छी तरह से पता है।


यूपी के कुशीनगर में दिए पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए बसपा सुप्रीमो ने भी प्रतिक्रिया दी मायावती ने गुजरात के ऊना दलित कांड से लेकर रोहित वेमुला कांड सहित दलितों पर हो रहे अत्याचार के मसले पर उन्हे घेरते हुए इस्तीफ ा देने तक के लिए कह दिया। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार को राजस्थान में हुई घटना के साथ ही भाजपा सरकारों में हो रहे दलितों पर हो रहे अत्याचार के बारे में भी विचार करना चाहिए।

Related News