पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह एकदम चुपचाप रहते थे। लेकिन पीएम मोदी थोड़े से हंसने-हंसाने की बातें भी करते हैं। अगर आपने उनकी स्पीच सुनी होगी तो आप खुद ही जान जाएंगे। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थक जाते हैं, तब खाली वक्त में वह राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी वाली क्लिप्स देखते हैं।

जी हां, दोस्तों हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में राजू श्रीवास्तव ने यह बात खुद कही है। वैसे भी राजू श्रीवास्तव कई बार प्रधानमंत्री मोदी से मिल चुके हैं। राजू श्रीवास्तव के अनुसार, पीएम मोदी ने उनसे एक बार कहा कि राजू जी आपका काम देखकर वाकई मजा आ जाता है। हांलाकि मुझे इतना टाइम नहीं मिल पाता है। लेकिन जब भी वक्त मिलता है आपके कुछ वीडियोज जरूर देख लेता हूं।

राजू श्रीवास्तव बताया कि उनकी मुलाकात अक्सर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और नरेंद्र मोदी से होती है। वह पूछते हैं कि आपका लेटेस्ट आइटम क्या है? फिर मैं उन्हें कुछ ताजे चुटकुले सुनाता हूं। श्रीवास्तव कहते हैं कि इन दोनों नेताओं का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है, वह मुझे कुछ टिप्स भी देते हैं।



दोस्तों, आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2014 में राजू श्रीवास्तव ने समाजवादी पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ा था। लेकिन उन्होंने 11 मार्च 2014 को सपा से इस्तीफा दे दिया और 4 दिन बाद ही बीजेपी में शामिल हो गए। राजू श्रीवास्तव के अलावा मनोज तिवारी और रविकिशन दो भोजपुरिया स्टार भी बीजेपी के नेता हैं। मनोज तिवारी ने भी 2009 में गोरखपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन योगी आदित्यनाथ के हाथों पटखनी खानी पड़ी, फिर सीधे बीजेपी में शामिल हो गए। वर्तमान में मनोज तिवारी लोकसभा सांसद तथा दिल्ली राज्य के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष भी हैं।

Related News