पटना: लोक अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व राज्य सचिव शक्ति मलिक की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि राजद नेता ने उनकी मृत्यु से पहले पैसे मांगने का आरोप लगाया था। इसलिए, सेवानिवृत्त उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की देखरेख में इसकी जांच की जानी चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि राज्य में एक के बाद एक जनप्रतिनिधि मारे जा रहे हैं। सरकार इस पर चुप है। नेता खुद की रक्षा करते हैं, लेकिन वे लोगों की रक्षा करने में सक्षम नहीं हैं। पप्पू यादव ने भाजपा और जद (यू) पर इस मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने पार्टियों से दलितों के नाम पर राजनीति न करने का भी आग्रह किया। उन्होंने सरकार से मृतक के परिवार को नौकरी देने और परिवार को सुरक्षा सुनिश्चित करने की भी मांग की।

पप्पू यादव ने पार्टियों पर विधानसभा चुनाव में टिकट बेचने का भी आरोप लगाया और चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की। लोक जनशक्ति पार्टी (LOJPA) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के बारे में, पप्पू यादव ने कहा कि चिराग पासवान एक अच्छे नेता हैं, हम उनसे बेहतर काम करने की कामना करते हैं।

Related News