दोस्तों, आपको बता दें कि आज पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया। पाक की सेना ने पुंछ सेक्टर में भारतीय ब्रिगेड मुख्यालय पर कई गोले दागे, जिससे तीन भारतीय जवान घायल हो गए।

इसके बाद जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने पाक में तबाही मचा दी। रक्षा अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि इंडियन आर्मी के इस हमले से पाक सेना को भारी नुकसान हुआ है। खबर लिखे जाने तक सेना ने पाकिस्तान के कई आर्मी पोजीशन को नष्ट कर दिया था।

भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई के बाद पाक की तरफ से भी लगातार गोलीबारी जारी है। मंगलवार को सुबह करीब साढ़े सात बजे पाकिस्तानी सेना ने पुंछ ब्रिगेड मुख्यालय को निशाना बनाते हुए कई गोले दागे थे। अक्टूबर में भी 23 तारीख को पाक सेना ने एक गोला दागा था, जिससे भारतीय सेना के खाली बंकर में आग लग गई थी।

बताया जा रहा है कि भारतीय सेना और पाक सेना की ओर से जारी गोलाबारी से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन चुका है। गौरतलब है कि पुंछ सेक्टर में पाक सेना द्वारा दो भारतीय सेना प्रतिष्ठानों को निशाना बनाने के अलावा पाक का यह दूसरा हमला है। पुंछ सेक्टर में मौजूद इंडियन आर्मी का यह ब्रिगेड मुख्यालय एलओसी के 6 किलोमीटर अंदर है।

Related News