इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी इश्कमिजाजी के लिए सुर्खियों में रह चुके हैं। वह शादी के मामले में तीन बार निकाह कर चुके हैं। उनके जीवन में दुनियाभर की कई खूबसूरत ​हसीनाओं का प्रवेश हुआ। इनमें पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो, बॉलीवुड अभिनेत्री जीतन अमान, रेहम खान, क्रिस्टियान बैकर, सुसान्नाह कॉन्सटेनटाइन, जैमिमा गोल्डस्मिथ, सीता व्हाइट तथा एमा सर्जेंट का नाम शामिल है।

कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में स्टडी करने तथा क्रिकेट के दिनों में हैंडसम इमरान खान की इमेज प्लेबॉय से कम नहीं रही। कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में पढ़ने के दौरान वह नाइट क्लबों में ज्यादा देखे जाते थे। इस स्टोरी आज हम बात कर रहे हैं कि खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच चले अफेयर के बारे में।

जी हां, यह बात 70-80 के दशक की है, जब पाकिस्तान की क्रिकेट टीम भारत दौरे पर आई थी। उन दिनों पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान इमरान खान और बेहद खूबसूरत अभिनेत्री जीनत अमान एक दूसरे के करीब आए। कहा जाता है कि इमरान और जीनत के बीच नजदीकियां इतनी बढ़ चुकी थीं कि जब इमरान खान क्रिकेट के मैदान पर आते थे तो उन्हें थका हुआ देखकर साथी खिलाड़ी उनकी जमकर खिंचाई करते थे। लेकिन जीनत अमान और इमरान खान का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया। दोनों देशों के बीच आए दिन तनाव के चलते इन्होंने एक दूसरे से दूरी बना ली।

गौरतलब है कि 80 के दशक की बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्री जीनत अमान ने साल 1978 में अभिनेता संजय खान से शादी कर ली, लेकिन एक साल बाद ही इनका तलाक हो गया। इसके बाद साल 1985 में जीनत अमान ने मजहर खान से शादी कर ली। लेकिन मजहर भी 1998 में इस दुनिया से चल बसे।

Related News