कांग्रेस पार्टी में घमासान लड़ाई चल रही है। गांधी परिवार बनाम अन्य नेताओं के बीच लड़ाई अब सामने आ गई है। कार्यसमिति की बैठक में राहुल गांधी का आरोप उनका कहना है कि "जिन लोगों ने पत्र लिखे हैं, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलीभगत की है। '


हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में ट्वीट किया। इस ट्वीट में, उन्होंने लिखा है "काव्य न्याय: @ghulamnazad GHULAM NABI sb u'd ने बिल्कुल इस पर आरोप लगाया है। अब आप इसके लिए उसी पर आरोप लगा रहे हैं। इसके लिए 45 साल की गुलामी है? अब यह साबित हो गया है कि जेनिफर के नेतृत्व का विरोध करने वाला कोई भी होगा ब्रांडेड बी-टीम मुझे उम्मीद है कि मुसलमान अब कांग्रेस के प्रति वफादारी की उच्च लागत को जानते हैं ”। कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में यह खुलासा हुआ है कि राहुल गांधी ने उन नेताओं के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की है, जिन्होंने एक पत्र लिखा था और कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाया था।

राहुल गांधी ने बैठक में कहा कि 'इस पत्र का समय सही नहीं है, क्योंकि उस समय सोनिया गांधी बीमार थीं। पार्टी राजस्थान और मध्य प्रदेश में भाजपा से लड़ रही थी। राहुल गांधी ने 23 नेताओं पर बीजेपी के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया।

Related News