कोरोना संकट के बीच देश में हादसों का दौर भी जारी है। शुक्रवार को महाराष्ट्र में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जिसके बाद पूरे राज्य में हड़कंप मच गया। यहां ट्रेन की पटरी पर सो रहे प्रवासी मजदूरों के ऊपर से ट्रेन गुजर गयी, जिसके चलते उनकी मौत हो गयी। हादसा महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में हुआ।

लॉकडाउन के बीच अब सबसे बड़ी छूट देगी मोदी सरकार, लेकिन शर्तों के साथ !

खबर है कि आज फ्लाईओवर के पास पटरियों पर सो रहे 14 मजदूरों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि प्रवासी मजदूर जब सो रहे थे, तभी ट्रेन गुजरी हो, उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। इसके अलावा इस दुर्घटना में चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।

दक्षिण सेंट्रल रेलवे की चीफ पब्लिक रिलेशन अधिकारी ने कहा कि औरंगाबाद में कर्माड के पास एक हादसा हुआ है, जहां मालगाड़ी का एक खाली डब्बा कुछ लोगों के ऊपर चल गया है। आरपीएफ और स्थानीय पुलिस मौके पर मौजूद है।

Coronavirus: शराब खरीदने के लिए अब आपको करना होगा ये काम, सरकार का नया नियम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने औरंगाबाद में हुए रेल हादसे पर दुख व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि औरंगाबाद में हुए रेल हादसे में जिनकी जान गई है, उससे काफी दुख पहुंचा है। पीएम मोदी ने इस हादसे के बारे में रेल मंत्री पीयूष गोयल से बात की है और हालात का जायजा लेने को कहा है।

Related News