एक तरफ पूरा देश कोरोना से परेशान है तो दूसरी तरफ देश में सोशल मीडिया को लेकर फैल रही फालतू मैसेज को लेकर परेशान है, बात करे ट्विटर की तो पहली बार राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दो ट्वीट पर चेतावनी का लेबल लगाया है, इसके बाद ट्रंप ने उस पर राष्ट्रपति चुनाव में हस्तक्षेप करने का आरोप मढ़ दिया, इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया मंचों को बंद करने तक की धमकी दे दी।

लो सरकार ने कर दिया एक बड़ा ऐलान, 1 जून से इस राज्य में ,,,


ट्विटर ने मंगलवार को ट्रंप के दो ट्वीट को झूठा दावा करने वाली जानकारी के तौर पर चिन्हित किया, इन ट्वीट में 'मेल के जरिये फर्जी मत पत्रों का इस्तेमाल करने और चुनावों में व्यापक मतदाता धोखाधड़ी को बढ़ावा मिलने' का कथित दावा किया गया है।


एक अन्य ट्वीट में राष्ट्रपति ने कहा कि "ट्विटर पूरी तरह से बोलने की आजादी का गला घोंट रहा है और राष्ट्रपति के तौर पर मैं यह नहीं होने दूंगा." बाद में बुधवार की सुबह ट्रंप ने ट्विटर जैसे सोशल मीडिया मंच को ही बंद करने की धमकी दे डाली.

5 दिन में सामने आए 4 गुना नए केस, अब लॉकडाउन 5.0 की तैयारी कर रही है सरकार !
ट्रंप ने ट्रवीट किया कि "रिपब्लिकन्स को लगता है कि सोशल मीडिया मंच पूरी तरह से कंजर्वेटिवों की आवाजों को खामोश कर रहे हैं,हम कड़ाई से इसका नियमन करेंगे या उन्हें बंद कर देंगे."

Related News