देश-दुनिया से जुडी हर वो खबर ... जो आपको जानना हैं जरुरी। राजनीति और सैन्य क्षेत्रों से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए चैनल को फॉलो करें।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हिंदू धर्म को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा हैं। उन्होंने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के आरोपों का जबाब देते हुए कहा कि, भाजपा के लोग हिंदू धर्म को समझते ही नहीं हैं। उससे बेहतर तो मैं हिंदू धर्म को समझता हूँ।

बता दे, राहुल की इंदौर सभा से पहले भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा था कि, उज्जैन जा रहे राहुल गांधी जी से हम पूछना चाहते हैं कि आप जनेऊधारी कैसे हैं? अगर आप जनेऊधारी हैं, तो क्या गोत्र है आपका?

पात्रा के इसी सवाल का जबाब देते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि, दुनिया के सामने आपके पास सिर्फ एक गुण विनम्रता का होना चाहिए। ताकि जब आप बोले तो मैं आपको सुन रहा हूँ और समझने की कोशिस कर रहा हूँ। मैं इ नहीं कह रहा हूँ कि कोई गुस्सा होता हैं तो वो बेबकोप हैं।

दोस्तों संबित पात्रा और राहुल गाँधी के बीच राजनीतिक नोंक झोंक के बारे में आप अपनी प्रतिक्रिया हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं और चैनल फॉलो करे।

Related News