मोदी कैबिनेट की बैठक की तारीख और समय तय कर दिया गया है. यह बैठक 30 जून को शाम 5 बजे होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कैबिनेट बैठक में सभी कैबिनेट मंत्री, प्रभारी मंत्री और सभी राज्य मंत्री मौजूद रहेंगे.

पीएम मोदी ने ऑक्सीजन के लिए मुकेश अंबानी समेत कई दिग्गजों के साथ किया मंथन  - Pm narendra modi meeting on covid situation oxygen supply hospitals chief  ministers live updates - AajTak

बता दें, यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. हाल के दिनों में मोदी कैबिनेट के विस्तार की बात लगातार होती रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में मोदी कैबिनेट के संभावित विस्तार के साथ-साथ नए चेहरों को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं। 27 संभावित नेताओं के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की चर्चा है।


खबर है कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में पहले कैबिनेट विस्तार की तैयारियां जोरों पर हैं. प्रधानमंत्री ने खुद मंत्रियों को एक समूह में बुलाया और उनके मंत्रालयों के कामकाज की समीक्षा की। बैठक में गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक ये बैठकें पांच घंटे से ज्यादा चली और कई मंत्रियों ने अपने-अपने मंत्रालयों का प्रेजेंटेशन भी दिया.

Related News