कुछ दिनों पहले, चुनाव आयोग ने उन राज्यों के पेट्रोल पंपों में पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ होर्डिंग्स हटाने का निर्देश दिया था जहाँ विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके बाद वैक्सीन सर्टिफिकेट पर भी इन तस्वीरों को हटाने का निर्देश दिया गया है। इस विषय पर बोलते हुए, शरद पवार की पार्टी एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने चुटकी ली।

उन्होंने ट्वीट किया, "प्रधानमंत्री मोदी जी एक तस्वीर छापने की दौड़ में इतने आगे निकल गए हैं कि सभी पेट्रोल पंपों, रेलवे स्टेशनों, हवाई अड्डों पर मोदी जी की तस्वीर है जहां आप मोदी जी की तस्वीर देख सकते हैं।" न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए नवाब मलिक ने कुछ ऐसी ही बातें दोहराई हैं। उन्होंने कहा, "गांधी जी की जगह खादी कैलेंडर पर भी उनकी तस्वीर छपी थी।

अब मोदी जी भी अपनी तस्वीर वैक्सीन सर्टिफिकेट पर लगा रहे हैं। अगर ऐसा ही चलता रहा तो हमें लगता है कि मोदीजी नोटों में से गांधीजी की तस्वीर हटा देंगे और अपनी तस्वीर लगा देंगे। ' दरअसल, पश्चिम बंगाल सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का बुखार बढ़ रहा है। खासकर पश्चिम बंगाल में सड़क पर कांटा ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच बताया जा रहा है। इस मामले में, वैक्सीन प्रमाणपत्र पर पीएम मोदी की एक तस्वीर है। जिस पर नवाब मलिक ने NCP की ओर से टिप्पणी की है।

Related News