चुनाव के चुनावों के माध्यम से निजामाबाद में जीतने के बाद, टीआरएस उम्मीदवार कविता को शुभकामनाएं दी गई हैं। पार्टी के नेताओं, सांसदों, विधायकों और प्रशंसकों ने कविता की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के रूप में प्रशंसा की। सक्रिय राजनीति को मजबूत करें। उम्मीदवार कविता ने MLC उपचुनाव जीतने पर खुशी जाहिर की।

उसने इन पूर्ण इच्छाओं पर अपनी सफलता के लिए सभी को धन्यवाद दिया। उसने कहा कि पार्टी के नेताओं और लोगों ने उसकी सफलता के लिए बहुत काम किया है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कविता ने सोमवार को जारी एमएलसी उप-चुनाव परिणामों में एक बड़ी सफलता हासिल की। वह इस महीने की 14 तारीख को एमएलसी के रूप में शपथ लेंगी।

मंत्री वेमुला प्रशांत रेड्डी ने कहा, 'सभी को धन्यवाद जिन्होंने भारी बहुमत से कविता को जीतने के लिए वोट दिया। कविता को 728 वोट मिले। दोनों राष्ट्रीय दलों से 192 मत प्राप्त हुए। भाजपा नेता झूठ बोल रहे हैं और डुप्लिकेट बांड पेपर में धोखा दे रहे हैं। उनके झूठ के जवाब में, कविता ने भारी बहुमत दिया। पार्टी के सभी को हार्दिक धन्यवाद। एक बार फिर न्याय मिला। कुल गिनती यहां देखी जा सकती है, भले ही कांग्रेस और भाजपा ने वोट जोड़े हों। निजामाबाद में, पार्टी रैंक, कामारेड्डी ने बड़े पैमाने पर टीआरएस की जीत का जश्न मनाया। आतिशबाजी व्यक्त की गई और उत्साहित किया गया।

Related News