मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी और केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है. एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि मुझे राजनीतिक रूप से निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एनसीबी ने मेरे दामाद समीर खान को बीजेपी के पीछे फंसाने की कोशिश की. नवाब मलिक ने एनसीबी का मजाक उड़ाते हुए कहा कि एजेंसी तंबाकू और गांजे में अंतर नहीं कर सकती।

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के लोग कह रहे हैं कि नवाब मलिक का दामाद (समीर खान) ड्रग डीलर है। मुझ पर तरह-तरह के राजनीतिक हमले हो रहे हैं। मेरे दामाद को एनसीबी ने फंसाया है। पूर्व सीएम (देवेंद्र फडणवीस) ने भी मुझ पर हमला बोला। उन्होंने आगे कहा कि जब से मैंने मनीष भानुशाली और भाजपा से उनके संबंधों का मुद्दा उठाया है, भाजपा मुझ पर हमला कर रही है।



आगे नवाब मलिक ने कहा कि उनके दामाद को झूठे केस में फंसाया गया है. उन्होंने बताया कि जो 200 किलो गांजा बताया जा रहा था, साहिस्ता फर्नीचरवाला के पास से महज साढ़े सात ग्राम गांजा बरामद हुआ. सीए की रिपोर्ट से पता चला है कि जो सामान मिला है वह हर्बल तंबाकू है। सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि इतनी बड़ी एजेंसी एनसीबी तंबाकू और गांजे में फर्क नहीं कर पा रही है. मलिक ने कहा, "मेरी जानकारी के मुताबिक, ऐसी एजेंसियों के पास इंस्टेंट टेस्टिंग किट होती है, जो बताती है कि बरामद वस्तु एनडीपीएस एक्ट में शामिल है या नहीं। फ्रेम व्यक्तियों।

Related News