भाजपा के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को बॉलीवुड हस्ती शबाना आज़मी को "टुकड़े-टुकड़े गिरोह का एजेंट और स्लीपर सेल" बताया। इस दौरान नरोत्तम मिश्रा 2002 के गुजरात दंगों के दौरान बिलकिस बानो से सामूहिक दुष्कर्म के दोषी 11 लोगों की रिहाई पर बोल रहे थे। उन्होंने यह सब इसी मामले में सवाल उठाने वाली शबाना आजमी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा। उन्होंने कहा, "जब गैर-भाजपा राज्य में अपराध होते हैं, तो ये लोग एक शब्द भी नहीं बोलते हैं।"

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, 'झारखंड में एक नाबालिग लड़की की हत्या पर ये लोग चुप क्यों थे, उन्होंने उदयपुर हत्याकांड पर एक शब्द क्यों नहीं कहा? क्योंकि उन्हें अपराध सिर्फ बीजेपी शासित राज्यों में ही दिखता है. ये लोग टुकडे-टुकड़े गैंग के एजेंट और स्लीपर सेल हैं.'' आगे नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ''ये वही लोग हैं जिन्होंने पुरस्कार लौटाने की पहल की.''

क्या कहा शबाना आजमी ने- दरअसल, गुरुवार को एक प्राइवेट न्यूज चैनल से बात करते हुए शबाना आजमी ने कहा, ''बिलकिस बानो ने हिम्मत नहीं हारी. वह पूरे रास्ते लड़ीं. उन्होंने इन लोगों पर आरोप लगाया.'' आपको बता दें कि बिलकिस बानो कांड के दोषियों को पिछले महीने जेल से रिहा किया गया है। जी हाँ और इसके बाद इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कई लोग इसे सही बता रहे हैं तो कई लोग इसे गलत बता रहे हैं।

Related News